अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित हो गए, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कहा - घर को घर पे किया कुरांटाइन

 बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को कोरोनावायरस सकारात्मक पाया गया है।  रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके अर्जुन कपूर ने अपने प्रशंसकों को उनके कोरोना के संक्रमित होने की जानकारी दी।  फिलहाल, अर्जुन घर पर अलग-थलग है और डॉक्टरों की निगरानी में है।


  अर्जुन कपूर ने लिखा- "आप सभी को सूचित करना मेरा कर्तव्य है कि मुझे कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाया गया है। मैं ठीक महसूस करता हूं और मैं स्पर्शोन्मुख हूं। मैंने डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह पर घर पर खुद को अलग कर लिया है और मैं घर पर हूं।  संगरोध। "


मैं अपनी सेहत को अपडेट करता रहूंगा


  आगे अर्जुन कपूर ने लिखा- "मैं आपके समर्थन के लिए अग्रिम धन्यवाद देता हूं और आने वाले दिनों में आपको मेरी सेहत के बारे में अपडेट करता रहेगा।"


अर्जुन कपूर को कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद, उनके प्रशंसक और बॉलीवुड हस्तियां उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।  इस बीच खबर यह भी आ रही है कि अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।  हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।


एहतियात बरतते हुए कई फिल्मी सितारों ने अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है।  इन सितारों में अर्जुन कपूर भी शामिल थे।  अर्जुन निखिल आडवाणी की फिल्म के लिए फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे।  भारत-पाकिस्तान का सीमा क्षेत्र फिल्म सिटी में स्थापित है।  फिल्म बंटवारे की पृष्ठभूमि की प्रेम कहानी पर आधारित है, हालांकि फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है।  इस फिल्म में अर्जुन के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

Comments