टोक्यो ओलंपिक से लौटने पर स्टार खिलाड़ी को बेरहमी से पीटा, अब होगी चेहरे की सर्जरी

टोक्यो ओलंपिक 2020 खत्म हो चुका है और लगभग सभी खिलाड़ी अपने घरों को लौट चुके हैं। जहां उनका भव्य स्वागत भी किया गया। टोक्यो से लौटने के बाद भी खिलाड़ियों का स्वागत जारी है, लेकिन टोक्यो से एक स्टार खिलाड़ी की वापसी महंगी हो गई है।

उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि ओलंपिक से लौटने के बाद उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया जाएगा।

आयरलैंड के स्टार ताइक्वांडो खिलाड़ी जैक वूली को ओलंपिक से लौटने के बाद बुरी तरह पीटा गया था। उसे इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल, 14 अगस्त की आधी रात को डबलिन में एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी पिटाई कर दी थी. इस दौरान वह इतनी बुरी तरह घायल हो गए कि उसके चेहरे से काफी खून निकलने लगा।

उनके होठों के आगे और पीछे टांके लगाने पड़े। द सन की खबर के मुताबिक, उन्हें चेहरे की सर्जरी के लिए सेंट जेम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैक ने कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देकर वापसी करना चाहता हूं। मैं सामान्य जीवन में जाना चाहता हूं। मैं जल्द से जल्द ट्रेनिंग पर वापस जाना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि एक दुर्घटना के कारण मेरी जिंदगी रुक जाए। टोक्यो ओलंपिक में, जैक 16वें दौर में पहुंचा, जहां उसे लुकास गुज़मैन ने हराया था।

Comments